जिस राज्य का राजा संन्यासी हो, वहाँ केवल कुशल प्रशासन और न्यायप्रिय सरकार होगी – राम

#CMYogi

अविष्कारक स्वतंत्रता एवं अभिनय के अद्भुत अभिनेता श्री अरुण गोविल (राम) ने अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ दी हैं। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, “जिस राज्य का राजा संन्यासी हो, वहाँ केवल कुशल प्रशासन और न्यायप्रिय सरकार होगी, उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई और हार्दिक शुभकामनाएँ। 💐💐”

यह पोस्ट वायरल हो रही है और उत्तर प्रदेश के लोगों में खुशी का माहौल पैदा किया है। योगी आदित्यनाथ जी का जन्मदिन पूरे राज्य में धूमधाम से मनाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के नागरिक इस दिन को अपने माननीय मुख्यमंत्री को शुभकामनाएँ देकर उन्हें उनके योगदान के लिए सम्मानित कर रहे हैं।

अभिनेता श्री अरुण गोविल ने योगी आदित्यनाथ की सरकार की प्रशंसा की है और उनके शासन को कुशलतापूर्वक और न्यायपूर्ण बताया है। उन्होंने इस पोस्ट के माध्यम से योगी आदित्यनाथ को सराहा है और उनकी मेहनत और समर्पण की सराहना की है। उत्तर प्रदेश के लोग इस शुभ अवसर पर अपने मुख्यमंत्री को आशीर्वाद देने के साथ-साथ उनके कार्यकाल के अद्यापित परिणामों को भी मान्यता दे रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने प्रशासनिक क्षमता, संघठनशीलता और गहन ज्ञान के कारण राज्य में विकास को मजबूती से निभाया है। उनकी प्रशासनिक कला और समर्पण के बाद से ही उत्तर प्रदेश में विकास की गति तेजी से बढ़ी है। वे राज्य के सामाजिक और आर्थिक उन्नयन के लिए कई नई योजनाएं शुरू कर चुके हैं। उनका प्रयास है कि उत्तर प्रदेश एक मान्य और विकसित राज्य बने।

योगी आदित्यनाथ जी के जन्मदिन के अवसर पर अभिनेता श्री अरुण गोविल ने उन्हें बधाई देते हुए कहा है, “आपकी नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में विकास की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। आपका समर्पण, कर्मठता और उत्तर प्रदेश के लोगों के प्रति सेवाभाव हमेशा प्रशंसनीय रहेगा। आपके आदर्शवादी दृष्टिकोण और सक्रिय सत्ता ने उत्तर प्रदेश को गर्व की ऊंचाई दिलाई है। हार्दिक शुभकामनाएँ और आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएँ। 💐💐”

यह पोस्ट फेसबुक पर वायरल हो रही है और उत्तर प्रदेश के लोगों ने उनके इस बधाई सन्देश का उच्चारण करके इस पवित्र दिन को और भी यादगार बना दिया है। योगी आदित्यनाथ जी के जन्मदिन पर उत्तर प्रदेश के लोग अपनी शुभकामनाएं देकर उनके प्रति अपने समर्पण को प्रदर्शित कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *