डिप्टी सीएम केशव और ब्रजेश पाठक की वाराणसी में जनसभा आज

UP Nagar Nikay Chunav 2023 : उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य दोपहर 12:50 बजे वाराणसी पहुंचेंगे। वे रोहनिया के क्षेत्रीय कार्यालय में नए मतदाताओं के सम्‍मेलन में अपने विचार रखेंगे और फिर इसके बाद वे सुसुवाही पहुंचेंगे, जहां चाय पर चर्चा का कार्यक्रम प्रस्‍तावित है।

उत्‍तर प्रदेश में निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर चल रहा है। इसी क्रम आज सूबे के उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) और ब्रजेश पाठक (Brijesh Pathak) वाराणसी में जनसभा करेंगे। प्रदेश के दोनों डिप्‍टी सीएम युवा, महिला सम्‍मेलन में भी शिरकत करेंगे। ये कार्यक्रम यूपी निकाय चुनाव के लिहाज से आयोजित किए जाएंगे। बता दें कि आज के प्रचार अभियान के बाद 30 अप्रैल को सीएम योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) के भी वाराणसी पहुंचने की संभावना है।

दिनभर चलेगा जनसभाओं का क्रम

केशव प्रसाद मौर्य क्षेत्रीय कार्यालय रोहनिया में नवनिर्वाचित मतदाताओं के सम्मेलन में अपने विचार रखेंगे

स्‍थानीय भाजपा नेताओं के मुताबिक उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य दोपहर 12:50 बजे वाराणसी पहुंचेंगे। वे रोहनिया के क्षेत्रीय कार्यालय में नए मतदाताओं के सम्‍मेलन में अपने विचार रखेंगे और फिर इसके बाद वे सुसुवाही पहुंचेंगे, जहां चाय पर चर्चा का कार्यक्रम प्रस्‍तावित है। इन सभी आयोजनों के बाद शाम को गंगापुर बाजार और फिर मवइया में भी जनसभा होनी है। वहीं, प्रदेश के दूसरे डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक शाम छह बजे मंडुवाडीह के विश्‍वनाथ गार्डन में महिला सम्‍मेलन में पहुंचेंगे और सिगरा के उद्योगपतियों की एक बैठक का भी हिस्‍सा बनेंगे। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक रात में पाठक कुछ डॉक्‍टरों से भी मुलाकात करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *